Friday, August 28, 2020

Rajasthan: Indian Idol 10 Female Contestant Falls in Love with a Married Man with 2 Kids, They Run Away, Return after Police Interference, Then Man Commits Suicide

अपनी बेहतरीन और दमदार आवाज से इंडियन आइडल 10 के मंच पर तालियां जीतने वाली रेनू नागर इन दिनों क्रिटिकल कंडीशन में अस्पताल में भर्ती हैं। रेनू के ब्वॉयफ्रेंड रवि ने गुरुवार शाम को जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। इस खबर से सिंगर इतने सदमें में चली गईं कि उन्हें क्रिटिकल हालत में अस्पताल भर्ती करवाया गया है।

रेनू और रवि एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन पिछले महीने परिवार के डर से दोनों साथ घर छोड़कर भाग गए थे। इसके बाद सिंगर के पिता ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई कि रवि उनकी बेटी को बहला-फुसला कर ले भागा है। शिकायत दर्ज होने के कुछ दिनों बाद ही दोनों वापस आ गए। रवि को कस्टडी में लिया गया था मगर रेनू के स्टेटमेंट के बाद उसे छोड़ दिया गया था। इसके बाद ही गुरुवार को रवि ने जहर का सेवन कर लिया।

रिपोर्ट के अनुसार सिंगर रेनू के ब्वॉयफ्रेंड रवि नट पहले ही दो बच्चों के पिता था। वो एक शादीशुदा आदमी थे जो अपने परिवार के साथ भरतपुर में रहते थे। वहीं दूसरी तरफ रेनू अलवर राजस्थान में रहती हैं। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और साथ रहना चाहते थे। मगर परिवार के दबाव के चलते ऐसा नहीं हो पाया और अब दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।

Source: DB 

No comments:

Post a Comment